सराहां कस्बे में दिन दहाड़े डकैती, बाहरी राज्यों से जिला में आ रहे फेरीवाले सन्देह के घेरे में,

पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद शुरू की जांच

समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां

उपमंडल पच्छाद मुख्यालय सराहां में शातिरों ने पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को दिन के उजाले में अंजाम दिया। चोर ने मैन गेट का ताला तोड़कर बड़ी हौशयरी से घर के अंदर प्रवेश किया और अलमारी में रखी लाखों की ज्वैलरी व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

बता दें कि उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने दो दिन पहले ही पुलिस को निर्देश जारी करते हुए कहा था कि जिला में बाहरी राज्यों से काम के सिलसिले में लोगों की सख्ती से पुलिस वैरिफिकेशन की जाए जिससे किसी तरह के क्राइम व अप्रिय घटना से बचा जा सके। उपायुक्त के इन आदेशों के दो दिन बाद ही सराहां में डकैती की बड़ी घटना हो गई।

पीड़ित धनी राम शर्मा ने बताया कि हर रोज की तरह सुबह वह ओर उनकी पत्नी स्कूल चले गए लेकिन दोपहर में जब वे लंच करने घर आए तो घर खुला देख उनके होश उड़ गए। पड़ताल करने पर देखा कि अलमारी के लॉकर में रखी सारी ज्वैलरी व नकदी गायब थी।

उन्होंने बड़े ही दुःखी मन से बताया कि उनकी साली ने भी अपनी ज्वैलरी उनके पास ही रखी थी। लॉकर में 14 से 15 लाख की ज्वैलरी व 70 हजार की नकदी रखी थी।यही नहीं शातिर उनके एटीएम व पैन कार्ड तक ले गए। उन्होंने पुलिस को सूचित कर घटना की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।

उधर एसएचओ बलदेव सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शातिरों की धर पकड़ के लिए पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। मामले की तह तक जाने के लिए साइबर व फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की भी मदद ली जा रही है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here