प्रधानाचार्य रोहित वर्मा ने बच्चों को दी बधाई, कहा यह अध्यापक व बच्चों कि कड़ी मेहनत का परिणाम

समाचार दृष्टि ब्यूरो/ सराहां

राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नारग जिला सिरमौर का सत्र 2021-22 के लिए 10 + 2 कक्षा का वार्षिक परीक्षा परिणाम 99% रहा। जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य रोहित वर्मा ने बताया कि पाठशाला में कला एवं विज्ञान संकाय दोनों संचालित किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पाठशाला में कला संकाय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है जिसमें 55 छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया एवं सभी छात्र परीक्षा में अच्छे अंक लेकर उतीर्ण हुए हैं। इसमें प्रथम स्थान पर अक्षय ने 93% अंक लेकर एवं अदिति ने 91.87 तथा पवन ने 91.67 अंक लेकर दूसरा एवं तीसरा स्थान हासिल किया।

जबकि विज्ञान संकाय में लक्ष्य गौतम में 393 अंक लेकर प्रथम स्थान, सृष्टि शर्मा ने 392 अंक प्राप्त करके दूसरा स्थान एवं आदर्श शर्मा ने 391 अंक प्राप्त करके तीसरे स्थान पर कब्जा किया हे। उन्होंने बताया कि 10 + 2 का वार्षिक परीक्षा परिणाम अच्छा रहने से पाठशाला प्रबंधन ने खुशी जाहिर की है।

इस अवसर पर एसएमसी अध्यक्ष एवं सदस्यों ने सभी को बधाई दी है। पाठशाला के प्रधानाचार्य रोहित वर्मा ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं की आगे की पढ़ाई में भी सभी बच्चे बेहतर प्रदर्शन करेंगे जिससे पाठशाला एवं उनके अभिभावकों का मान सम्मान बढेगा।

उन्होंने कहा कि आगामी सत्र के लिए एक विशेष शैक्षणिक रणनीति के तहत कार्य किया जाएगा जिसके द्वारा आने वाले शैक्षणिक सत्र में परीक्षा परिणाम को और भी बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा। रोहित ने कहा कि सभी स्तर के विद्यार्थियों को पढ़ाई में गुणवत्ता एवं अच्छे अंक लाने के लिए विद्यालय प्रबंधन की तरफ से हर संभव प्रयास किए जाएंगे और कोशिश की जाएगी की बोर्ड में भी पाठशाला के विद्यार्थियों को टॉप टेन में अच्छे अंक प्राप्त हो सके।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here