नॉटी ने कहा पांवटा में कार्यक्रम आयोजित कर एक हज़ार लोगों को किया जाएगा आप में शामिल

31 लोगों ने दिल्ली में थामा आप का दामन, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने दिलाई सदस्यता

समाचार दृष्टी ब्यूरो/पांवटा साहिब

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की नई टीम के सक्रिय होने से पहले ही बड़ा झटका दिया है। पूर्व युंका अध्यक्ष के बाद कांग्रेस के सचिव एवं तेजतर्रार नेता अनिंदर सिंह नॉटी ने पार्टी को बाय बाय कह दिया है।

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष और पांवटा साहिब व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी आम आदमी पार्टी के दिल्ली कार्यालय में अपने 31 समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने उनका स्वागत कर पार्टी सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर अनिंदर सिंह नॉटी ने दावा किया कि पांवटा साहिब में एक बड़ा आयोजन कर एक हज़ार लोगों को आप में शामिल किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जल्द ही पांवटा साहिब का दौरा कर चुनावी शंखनाद करेंगे। पूर्व युंका अध्यक्ष मनीष ठाकुर की तर्ज पर नॉटी भी आप में शामिल हुए हैं। इससे पांवटा साहिब में कांग्रेस काफी कमजोर हुई है। अब यह निश्चित है कि यहां कांग्रेस के भावी प्रत्याशी की रहें मुश्किल हो सकती हैं।

इस मौके पर नॉटी के अलावा प्रदेश किसान यूनियन के उपाध्यक्ष जैलदार चरणसिंह, निहालगढ़ के प्रधान जोगिंदर सिंह, कांग्रेस जिला महासचिव साजिद हाशमी, पांवटा की पूर्व पार्षद हरविंदर कौर, संगीता, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष विनय गोयल, पूर्व प्रधान जुल्फी कार अली सहित 31 लोग आप में शामिल हुए हैं।

गौर हो कि छात्र (NSUI) राजनीति से सक्रिय राजनीति में आए अनिंदर सिंह नॉटी कांग्रेस में काफी सक्रिय थे। वह पांवटा साहिब व्यापार मंडल में मजबूत पकड़ रखते हैं वहीं किसान यूनियन के नाते सिख वोट बैंक पर भी उनकी अच्छी पकड़ है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here