Vikram singh Thakur. (File Photo: IANS)

बैठक में सभी विभागों को आम व्यक्ति के उत्थान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वह परियोजनाओं को लक्ष्य निर्धारित कर समयबद्ध तथा पारदर्शिता के साथ पूर्ण करना करें सुनिश्चित

समाचार दृष्टि ब्यूरो / नाहन

उद्योग मंत्री ने रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा क्रियान्वित की जा रही परियोजनाओं की विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने कार्यों में नवाचार लाएं ताकि कार्यों के बेहतर परिणाम हासिल हो सकें।

उन्होंने कहा कि अच्छे अधिकारियों की कार्यशैली से सरकार की सकारात्मक छवि प्रदर्शित होती है। उन्होंने सभी विभागों को आम व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्य करने का आहवान करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वह परियोजनाओं को लक्ष्य निर्धारित कर समयबद्ध तथा पारदर्शिता के साथ पूर्ण करना सुनिश्चित करें।

बैठक में बताया गया कि रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र में जल शक्ति विभाग की लगभग 53 करोड़ रुपए की 49 पेयजल तथा सिंचाई परियोजनाएं स्वीकृत हुई हैं जिससे इस क्षेत्र की पानी की समस्या का समाधान होगा। इसके अतिरिक्त, बैठक में यह भी बताया गया कि जिला में लो वोल्टेज की समस्या के निराकरण के लिए गत दो वर्षों के दौरान 200 ट्रॅास्फार्मर स्थापित किए गए हैं।

इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्षा सीमा कन्याल, पूर्व उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति विकास निगम बलबीर चैहान, भाजपा मण्डलाध्यक्ष श्री रेणुकाजी सुुनील शर्मा, नाहन बीडीसी अध्यक्षा अनिता शर्मा, पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल, एसडीएम नाहन रजनेश कुमार, अध्यक्ष एपीएमसी सिरमौर रामेश्वर शर्मा सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here