डॉ राजीव बिंदल ने नवनिर्मित पार्किंग का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया, दिए जरूरी दिशानिर्देश
अम्बेडकर जी की प्रतिमा का भी होगा अनावरण  

समाचार दृष्टि ब्यूरो/नाहन

जिला मुख्यालय नाहन शहर के बस स्टैंड परिसर में 5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित बहुमंजिला पार्किंग का विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल 14 अप्रैल को उदघाटन करेगे। इसी दिन अम्बेडकर जयन्ती के अवसर पर बस अडडा परिसर में संविधान निर्माता डा. भीम राव अम्बेडर की प्रतिमा का अनावरण भी डॉ बिंदल द्वारा किया जाएगा।

बता दें कि डा. राजीव बिन्दल ने आज सोमवार को नव निर्मित बस अडडा पार्किंग स्थल का हिमाचल पथ परिवहन निगम व अन्य सम्बन्धित अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति स्थापना स्थल का भी जायजा लिया।
 
डा. बिन्दल ने इस अवसर पर कहा कि 14 अप्रैल डा. भीम राव अम्बेडर की जयंती के दिन को हम सामाजिक समरसता के रूप में मना रहे हैं। इस दिन जहां बाबा साहेब की प्रतिमा का नाहन बस स्टैंड में अनावरण होगा। वहीं यह धरोहर नाहन शहर के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार द्वारा नाहन के इतिहास में पहली बार निर्मित 5 मंजिला पार्किंग जनता को समर्पित होगी।
 
उन्होंने कहा कि 200 वाहनों से उपर की क्षमता वाला यहा पार्किंग स्थल जिला मुख्यालय नाहन के लिए अत्यंत लाभप्रद सिद्ध होगा। नाहन शहर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए कई स्थानों पर पार्किंग स्थलों को निर्मित कर जन समर्पित किया जा चुका है।

बिन्दल ने कहा कि शहर की बढ़ती जरूरत को देखते हुए कई स्थानों पर नये पर्किंग स्थलों का निर्माण किया जा रहा है जिसमें पक्का तालाब के साथ बन रही नगर परिषद की पार्किंग भी भी शामिल है।

इस अवसर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, महामंत्री तपेन्द्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आर.आर शर्मा, अल्प संख्यक मोर्चा के अनवर अली, के अलावा सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here