मेले की स्टार नाईट में मोनिका भारद्वाज, कपिल शर्मा व विशाल गन्धर्व होंगे स्टार कलाकार

2 अप्रैल को विधायक रीना कश्यप मुख्य अतिथि तो कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव सिंह भंडारी विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिलहोकर करेंगे मेले का समापन-

समाचार दृष्टि ब्यूरो/ सराहां

उप तहसील मुख्यालय नारग में आयोजित होने वाला माता नगर कोटी जिला स्तरीय मेला इस वर्ष भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। दो दिवसीय इस आयोजन को सफल बनाने के लिए युवा पीढ़ी आगे आई है जिसमें विक्रम ठाकुर को मेला कमेटी का अध्यक्ष बनाया है। आज यह मेला विधिवत शुरू हो गया है जिसका शुभारंभ एसडीएम पच्छाद डॉ मेजर शशांक गुप्ता ने किया।

2 अप्रैल शनिवार को विधायक रीना कश्यप मेले के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि होंगी जबकि कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी विशिष्ट अतिथि शिरकत करेंगे।

जिला स्तरीय इस मेले को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए युवाओं ने नई पहल करते हुए कबड्डी प्रतियोगिता को इसमें जोड़ा है। इसके लिए बाकायदा कबड्डी स्टार व इंडियन कबड्डी टीम के कप्तान रहे अजय ठाकुर को भी न्यौता दिया गया है। 31 मार्च से शुरू हुई कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ भाजपा के जिला महासचिव बलदेव कश्यप ने किया। इस प्रतियोगिता में काफी टीमें हिस्सा ले रही हैं।

मेला कमेटी के अध्यक्ष विक्रम ठाकुर ने बताया कि आज जिला स्तरीय माँ नगर कोटी नारग मेले में यहां स्टार नाईट का कार्यक्रम है जिसका बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर एसडीएम डॉ मेजर शशांक गुप्ता शुभारंभ करेंगे। विक्रम ने बताया कि इसमें मोनिका भारद्वाज, कपिल शर्मा व विशाल गन्धर्व स्टार कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।

उन्होंने बताया कि मेले में 02 अप्रैल को कुश्ती दंगल का आयोजन किया जाएगा जिसमें कुश्ती शौकीनों को बड़े दर्जे के पहलवानों के करतब देखने को मिलेंगे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here