April 20, 2024 6:21 pm

Advertisements

हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती में हुई धांधली ओर उसके बाद परीक्षा को रद्द करने को लेकर पच्छाद कांग्रेस निकली रोष रैली

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

मुसाफिर ने कहा यह सरकार युवाओं के भविष्य से कर रही है खिलवाड़

समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां

हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती में हुई धांधली ओर उसके बाद परीक्षा को रद्द करने को लेकर पच्छाद कांग्रेस ने आज ब्लॉक अध्यक्ष बेलीराम शर्मा के नेतृत्व में एक रोष प्रदर्शन किया जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष जी आर मुसाफिर जी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

इस मौके पर मुसाफिर ने कहा यह सरकार युवाओं के भविष्य
से खिलवाड़ कर रही हैं आज 14 लाख की फ़ौज बेरोजगारों की हो गई है सरकार की नालायकी की वजह से यह प्रदेश में पहली बार नही हुआ है बल्कि इससे पहले जेबीटी भर्ती ,जेओए,शारिरिक भर्ती पशुपालन विभाग टीजीटी जर्नल ,ई डब्ल्यू एस,शास्त्री भर्ती, पटवारी भर्ती में ओर मल्टीपल भर्ती एवम जेईई इत्यादि इन उपरोक्त विभागों में बार- 2 पेपर लीक होने के कारण यह लगता है कि सरकार की मंशा युवाओं को रोजगार देने नही है बल्कि उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का मन बना लिया है।

मुसाफिर ने कहा कि बार- बार पेपरलीक होने की पुनरावृत्ति होने से यह प्रतीत होता है कि सरकार की इच्छाशक्ति की कमी के कारण युवाओं को परेशान किया जा रहा है ओर उनके मनोबल को तोड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला में विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झड़ें ओर बैनर्स का लगे हुए मिलना भी बहुत निंदनीय है ऐसी घटनाओं से प्रदेश के माहौल को खराब किया जा रहा है इसमें भी प्रदेश सरकार की विफलता साफ नजर आ रही हैं।

सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है विकास के मामले में सिरमौर के साथ-2 पच्छाद के साथ भी भेदभाव किया जा रहा है यहाँ विकासकार्य पूरी तरह से ठप है सरकार के नुमाइंदे कोरी घोषणाएं करके आमजनमानस का बेवकूफ बना रही है जबकि धरातल पर कोई भी कार्य नजर नही आ रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को उपरोक्त लिखी सभी भर्तियों में हुई धांधलियों में बरती गई कोताही के लिये नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए जिससे वह अपनी ईमानदारी की मिसाल पेश कर सके।

इस मौके पर युवा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र झालटा ब्लॉक उपाध्यक्ष संजयपाल ठाकुर राजेश ठाकुर ज्ञान गौतम क्षमादत्त शर्मा ओबीसी सेल अध्यक्ष सितेंद्र नेहरू पूर्व बीडीसी अध्यक्ष उषा तौमर किसान सेल के अध्यक्ष धर्म सिंह जॉन अध्यक्ष सुनील शर्मा देवेंद्र अत्रि राजेंद्र शर्मा रामस्वरूप पराशर सुरतराम रावल जगमोहन सिंह युवा उपाध्यक्ष हनीश भारद्वाज सोशल मीडिया जिला अध्यक्ष मोनी ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates