April 17, 2024 12:43 am

Advertisements

छटे दिन मिला पलाशला गांव के पास जेसीबी हादसे मे लापता युवक का शव

♦इस खबर को आगे शेयर जरूर करें ♦

Samachar Drishti

Samachar Drishti

ख़ुदाई करते हुए लापता व्यक्ति का शव लगभग दस फूट नीचे मलबे दबा मिला

जीडी शर्मा
समाचार दृष्टि ब्यूरो/राजगढ

राजगढ विकास खंड की करगाणु पंचायत के पलाशला गांव के पास बीते सोमवार को हुये जेसीबी हादसे मे गायब चल रहे जेसीबी ऑपरेटर का शव आज गहरे मलबे से बरामद हो गया है।

बीते सोमवार 26 सितंबर की रात को पलाशला गांव के पास एक जेसीबी हादसे का शिकार हो गई थी और इस हादसे मे एक व्यक्ति लापता हो गया था। जिसके बाद स्थानीय प्रशाशन ने मौका पर पंहुच कर सर्च ऑपरेशन आंरभ कर दिया था।

प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ की टीम को मौका पर बुला कर सर्च ऑपरेशन आरंभ करवा दिया था मगर लापता व्यक्ति का कोई पता नही चल पाया था। जबकि एडडीआरएफ की टीम ने घटना स्थव का.चपा चपा छान मारा था लापता व्यक्ति का कोई पता नही चल पाया था। कोई कामयाबी न मिलने और बीती देर शाम एनडीआरएफ की टीम ने भी कल अपना सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया था।

उधर एसडीएम राजगढ यादविद्र पाल ने अपने स्तर आज सुबह फिर प्रयास आरंभ किये और एक जेसीबी मशीन को पुन खुदाई के लिए लगाया गया। ख़ुदाई करते हुए लापता व्यक्ति का शव लगभग दस फूट नीचे मलबे से निकला गया। शव क्षत विक्षित हालत मे था और शव का सिर धड से अलग था।

वहीं राजगढ पुलिस ने परिजनो से मौका पर शव की शिनाख्त करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल राजगढ लाया। स्थानीय प्रशासन की और मृतक के परिजनो 40 हजार रुपये की फौरी सहायता प्रदान कर शव परिजनो को सौप दिया गया है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

Please Share This News By Pressing Whatsapp Button

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
LinkedIn
Email
Print

जवाब जरूर दे

देश में अगली सरकार किसकी
  • Add your answer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisements

Live cricket updates