स्थानीय विधायक व विभिन्न पंचायतों के प्रधानों व सदस्यों के साथ भेंट कर बताये स्वर्णिम हिमाचल जन जागरण समिति के जनहितकारी कार्य व लक्ष्य

वन परिक्षेत्र अधिकारी नारग से की भेंट, समिति करेगी बरसात में पौधरोपण

समाचार दृष्टि ब्यूरो/पच्छाद

स्वर्णिम हिमाचल जन जागरण समिति इकाई सिरमौर की समस्त कार्यकारणी व जिला सिरमौर के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य ने दो दिवसीय जन संपर्क अभियान के पहले दिन विनोद कुमार वन परिक्षेत्र अधिकारी नारग से शिष्टाचार भेंट की।

समित के वरिष्ठ सलाहकार /प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्री धर्म सिंह व जिला सिरमौर के अध्यक्ष संदीप चौहान ने वन परिक्षेत्र अधिकारी को विस्तृत रूप से समिति के लक्ष्य मूल्य निष्ठ समाज की स्थापना व हर चेहरे पर मुस्कान के बारे में अवगत करवाया। समिति की ऒर से वन परिक्षेत्र अधिकारी को बरसात के मोसम में वृक्षारोपण के लिऐ पौधे उपलब्ध करवाने हेतू एक प्रस्ताव भी सौंपा।

वन परिक्षेत्र अधिकारी ने समिति के सदस्यों को आश्वासन दिया कि वन विभाग समिति को ज्यादा से ज्यादा पौधे उपलब्ध करवाएगा।

दो दिवसीय दौरे मे समिति के सभी पद्दधिकारियों की ग्राम पंचायत लाल टिकर के पंचायत प्रधान प्रेमपाल व वार्ड सदस्य के साथ रखी प्रत्यक्ष बैठक व स्नेह मिलन कार्यक्रम में भाग लिया। स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने समिति के साथ समाज के हर पहलू पर आवश्यक सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। जिला प्रभारी राजेश चेंदेल व प्रदेश सह सचिव सुषमा चेंदेल ने समिति के आगामी लक्ष्यों के बारे में सभी को अवगत करवाया।

वहीं ग्राम पंचायत धार टिकरी के प्रधान व समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्षा अरुणा ठाकुर के निवास स्थान पर भंडारे के आयोजन में समिति के सभी पद्दधिकारियों ने भाग लिया।। वहाँ कार्यक्रम में आई विधायक रीना कश्यप से शिष्टाचार भेंट की ।

विधायक रीना कश्यप ने समिति के द्वारा मूल्य निष्ठ समाज की स्थापना हेतु समिति द्वारा किये जा रहे कार्यों की सहराना की व अपनी औऱ से समिति का पूर्ण सहयोग करने का भी आश्वासन दिया।

इस अवसर पर जिला सिरमौर प्रभारी व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश चंदेल, प्रदेश सह सचिव सुषमा चंदेल, जिला महासचिव मोहन सिंह, संगठन सचिव दलबीर सिंह, उपाध्यक्ष आशा ठाकुर, सचिव महेंद्र शर्मा , प्रचारक शील तोमर, कोषाध्यक्ष गीता शर्मा व कार्यकारणी सदस्य बलबीर ठाकुर उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here