दूसरे दिन के दौरे में समिति ने प्रथम चरण में पशु चिकित्सा अधिकारी नारग व उनके स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ शिष्टाचार भेंट
बेसहारा पशुओं के बढ़ जाने से उत्पन्न हुई समस्या और उसके समाधान के बारे में कराया अवगत
समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां

स्वर्णिम हिमाचल जन जागरण समिति इकाई सिरमौर ने आज पच्छाद क्षेत्र के दूसरे दिन के दौरे के दौरान प्रथम चरण में पशु चिकित्सा अधिकारी नारग व उनके स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ शिष्टाचार भेंट की। समिति के वरिष्ठ सलाहकार व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य धर्म सिंह ने पशु चिकित्सा अधिकारी को समिति के उद्देश्य वह लक्ष्य के प्रति अवगत कराया। समिति अध्यक्ष संदीप चौहान ने पशु चिकित्सा अधिकारी को नारग व उसके आसपास के क्षेत्रों में बेसहारा पशुओं के बढ़ जाने से उत्पन्न हुई समस्या और उसके समाधान के बारे में अवगत कराया ।

समिति ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नारग के छात्र छात्राओं के साथ पर्यावरण दिवस पर स्वच्छता रैली में भाग लिया। यह रैली वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नारग से शुरू हुई और बस स्टैंड व बाजार होते हुए वापिस पाठशाला के प्रांगण तक निकाली गई। समिति के पदाधिकारियों व छात्र-छात्राओं द्वारा पर्यावरण दिवस के नारों की गूंज से नारग व उसके आसपास के क्षेत्रों को पर्यावरण स्वच्छता व वृक्षारोपण के प्रति जागरूक करवाया गया।

इस अवसर पर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नारग के सभी अध्यापक व समिति से प्रदेश सचिव सुषमा चंदेल संगठन सचिव दलबीर सिंह उपाध्यक्षा आशा ठाकुर महासचिव मोहन सिंह कोषाध्यक्ष गीता शर्मा सचिव महेंद्र शर्मा व सदस्य बलबीर सिंह चौहान उपस्थित रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here