मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से पहुंचेगे सराहां,राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 11:00 बजे करेंगे ध्वजारोहण
भारतीय सेना का चौपर करेगा पुष्प वर्षा
समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां

सराहां में आयोजित राज्य स्तरीय 76वे स्वतंत्रता दिवस समारोह में जिला सिरमौर की सीमा में पहुंचने पर मुख्यमंत्री के काफिले में तिरंगा यात्रा भी शामिल होगी। जिला सिरमौर की सीमा पर प्रेम नगर से मुख्यमंत्री के काफिले के साथ तिरंगा यात्रा सराहां तक पहुंचेगी।

बता दें कि सराहां में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 11:00 बजे ध्वजारोहण करेंगे। जिला सिरमौर के प्रशासनिक अधिकारी सहित विधायक व सांसद, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जिला सिरमौर की सीमा में प्रेम नगर पर स्वागत करेंगे। मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से शिमला से सराहां के लिए रवाना हो चुके हैं। जिला सिरमौर के सभी अधिकारी जिला सिरमौर की सीमा प्रेमनगर पहुंच चुके हैं। जहां पर वह मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला सराहा लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह पहुंचेगा। कुछ देर रुकने के बाद मुख्यमंत्री 10:55 पर स्कूल के परेड ग्राउंड के लिए रवाना होंगे। उसके बाद ठीक 11:00 बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराहां के प्रांगण में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।

जिला प्रशासन ने भारतीय सेना से चौपर की व्यवस्था भी की है। जेसे ही मुख्यमंत्री राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे, उस समय भारतीय सेना का यह चौपर पुष्प वर्षा करेगा। आजादी के अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला स्तर बहुत प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी की है।

जिला सिरमौर के सराहा में 2 दिनों से जारी बारिश भी अब रुक चुकी है। इसके साथ ही जिला सिरमौर, सोलन व शिमला से विभिन्न सांस्कृतिक दल को बुलाया गया है। इसके साथ ही राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की परेड में हिमाचल पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस व स्काउट एंड गाइड के कैडेट्स हिस्सा लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here