पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल ने दी घटना की जानकारी
विक्रमबाग़-खजुरना सड़क के नजदीक हुए इस हादसे में नाहन के चीडांवाली निवासी 18 वर्षीय दो युवकों के मारकंडा नदी में डूबने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

सामाचार दृष्टि ब्यूरो/नाहन

सिरमौर जिला मुख्यालय के समीप मारकंडा नदी में नहाने गए दो युवकों की नदी में डूबने से जान चली गई। दोनों युवक चीडांवाली के बताए जा रहे हैं। शवों को पानी से निकालकर मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा है। मंगलवार शाम आई इस दर्दनाक खबर से हर कोई दुःखी है।

बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ ये लोग मारकंडा नदी में नहाने गए थे वहीं दो युवक गहरे पानी में फंस गए। शवों को बाहर निकालने में मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल की टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

युवकों की पहचान चीडांवाली निवासी अमित व गुरविंद्र सिंह (18) के तौर पर हुई है। घटना का पता चलते ही यहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। डीएसपी मीनाक्षी स्वयं घटनास्थल पर पहुंची। शवों को मेडिकल कॉलेज नाहन लाया जा रहा है।

डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थिति को स्पष्ट होने के बाद ही पूरी जानकारी सांझा की जाएगी। फिलहाल दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here