अस्पताल में 100 बेडेड का दर्जा मिलने के साथ ही यहाँ 4 विशेषज्ञ डॉक्टर, 10स्टाफ नर्स व एक ओटीए का पद सृजित करने कि अधिसूचना जारी इससे क्षेत्र कि लगभग 40 पंचायतों को स्वास्थ्य मिलेगा लाभ, भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर ख़ुशी की जाहिर

समाचार दृष्टि ब्यूरो/ सराहां

सराहां सिविल अस्पताल का दर्जा 100 बेडेड होने व स्टाफ सहित अधिसूचना जारी होने पर विधायक रीना कश्यप व कृषि विपणन बोर्ड प्रदेश अध्यक्ष बलदेव भंडारी को भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर ख़ुशी जाहिर की। बता दें कि इस अस्पताल में 100 बेडेड का दर्जा मिलने के साथ ही यहाँ 4 विशेषज्ञ डॉक्टर, 10स्टाफ नर्स व एक ओटीए का पद सृजित करने कि अधिसूचना जारी हुई है। इससे क्षेत्र कि लगभग 40 पंचायतों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर विधायक रीना कश्यप ने पत्रकार वार्ता कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि यह यहाँ कि लम्बी मांग थी जो अब प्रदेश सरकार ने पूरी कर दी है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में पच्छाद का चहुमुखी विकास हुआ है जिसमे पच्छाद के सराहां में एसडीएम कार्यालय खोलकर एतिहासिक कार्य किया है। पच्छाद में दो-दो बीडीओ ऑफिस, तहसील, लोक निर्माण व विद्युत डिविजन खुली हैं। जिससे अब पच्छाद के इस क्षेत्र के हजारों लोगों को सराहां में घरद्वार पर ही प्रशासनिक कार्य कि सुविधा मिल रही है।

विधयक ने कहा कि यहाँ सड़कों कि दशा सुधारने के लिए राजगढ़ डिविजन कि 6 सड़कों के लिए 44 करोड़ व सराहां डिविजन कि 3 सड़कों के लिए 46 करोड़ कि स्वीकृति प्रदान हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द इन पर कार्य शुरू हो जायेगा। यही नही कई सड़कों को पक्का करने का कार्य चला हुआ है।

विधायक ने कहा इन पौने पांच सालों में पच्छाद में अथाह विकास कर हुए हैं और कई विकास कार्य प्रगति पर हैं।
इस अवसर पर कृषि विपणन बोर्ड प्रदेश अध्यक्ष बलदेव भंडारी, मंडल महासचिव नरेंद्र गोसाईं व धार टिक्करी पंचायत प्रधान अरुणा ठाकुर समेत कई लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here