पहाड़ी से चट्टाने व मलवा गिरने से इस हादसे में एक टेम्पो नंबर एच पी 16-4286 भी चपेट में आने से क्षतिग्रस्त गया जो कि सडक किनारे खडा था

समाचार दृष्टि ब्यूरो/राजगढ

राजगढ़ से 2 किलोमीटर दूर राजगढ खैरी रोड पर कोठिया गांव के पास पहाड़ी से चट्टाने व मलवा गिरने से एक मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हादसे में एक टेम्पो नंबर एच पी 16-4286 भी चपेट में आ गया जो कि सडक किनारे खडा था।

बता दें कि पहाड़ से बड़ी बड़ी चट्टानें आई और इन चट्टानों के साथ यह टेम्सपो सडक से नीचे जा गिरा जो कि पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि इस घटना मे किसी भी तरह का कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है। जिस समय यह हादसा पैश आया उस समय घर पर कोई मौजूद नही था।

पीड़ित महिला रक्षा देवी ने जानकारी देते हुए बताया की जब यह घटना हुई तब वो डिपु का राशन लेने गई हुई थी। जब वह वापस आई तो उसने देखा की मकान पूर्ण तरह से धवस्त हो चूका था। रक्षा देवी ने बताया की उसका 8 कमरों का मकान था, जिसमे कुछ भी नहीं बचा, सब कुछ खत्म हो गया है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने पटवारी को मौका पर भेजा व नुकसान की रिपोट तैयार कर दी गई है।

उधर कार्यकारी एस डी एम कपिल तौमर ने बताया कि हादसे मे लगभग दस लाख 55 हजार रुपये का नुकसान आका गया है और प्रशाशन की और से 20 हजार रुपये की फोरी सहायता पीडिता को प्रदान कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here