आम आदमी पार्टी का कांग्रेस को एक के बाद एक झटका

आम आदमी पार्टी प्रदेश सह प्रभारी कुलवंत सिंह भाट व प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर की उपस्थिति में युवा कांग्रेस अध्यक्ष विवेक चौहान ने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा

समाचार दृष्टि ब्यूरो/नाहन

पंजाब फतेह करने के बाद आम आदमी पार्टी के हौंसले बुलंद हैं इसी हौंसले जे बलबूते पर अब आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में भी अपना परचम लहराने की फिराक में है।

सबसे ज्यादा हिमाचल में आप कांग्रेस के लिए खतरा बनी हुई है। एक के बाद एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता आप मे शामिल हो रहा है। ऐसा ही कुछ आज रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के नौहराधार में घटित हुआ जहा आम आदमी पार्टी की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में सैंकड़ो युवाओं ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की, जिसमें मुख्यता रेणुका युवा कांग्रेस अध्यक्ष विवेक चौहान ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इनका कहना है कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं की अनदेखी से तंग आकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। जिनका प्रदेश सह प्रभारी कुलवंत सिंह भाट व प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने माला पहनाकर स्वागत किया।

इस बैठक से पूर्व आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बाजार में एक शांतिपूर्ण रैली निकाली गई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश सह प्रभारी कुलवंत सिंह भाट ने की। साथ में इनके साथ प्रदेश प्रवक्ता आम आदमी पार्टी मनीष ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here