महंगाई की मार से देश और प्रदेश की जनता में हाहाकार, सराहां में बोले मुसाफिर

समाचार दृष्टि ब्यूरो/ सराहां

महंगाई के खिलाफ ब्लॉक कांग्रेस पच्छाद ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बेलीरामराम शर्मा की अध्यक्षता तथा प्रदेश उपाध्यक्ष जी आर मुसाफिर कि अगुवाई में रोष व्यक्त किया। विशेष रूप से उपस्थित रहे मुसाफिर ने अपने संबोधन में कहा कि इस समय महंगाई की मार से देश और प्रदेश की जनता में हाहाकार मचा हुआ है।

मुसाफिर ने कहा कि महंगाई से जनता इतनी त्रस्त है कि उन्हें अपने 2 जून की रोटी के लिए भी बहुत संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह महंगाई केंद्र सरकार को प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के द्वारा हुई है। जिसमें उनके बहुत से निर्णय जनविरोधी रहें जिससे कि आज हमें इस स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि समय सिलेंडर जहां 1100 रुपए खाने का तेल ₹200 और अन्य दाल चीनी आदि रोजमर्रा की चीजें बहुत महंगी हो चुकी है एक आम आदमी को बहुत ज्यादा परेशानी मॅहगाई से हो रही हैं। उन्होंने आम जनमानस से अपील की है कि आप भी इस जनविरोधी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाये।

इस मौके पर पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष परीक्षा चौहान जिला सचिव संजीव शर्मा नरेंद्र कुमार इंद्र इंद्र कश्यप पूर्व बीडीसी अध्यक्ष उषा तोमर श्रवण कुमार सुरेंद्र कुमार सुधीर ठाकुर राजेश ठाकुर जगमोहन क्षमादत्त चतर सिंह जी सोशल मीडिया जिलाध्यक्ष ठाकुर अनिल ठाकुर सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here