सांसद ने भुरेश्वर महादेव मंदिर प्रांगन के क्षेत्र में पहाड़ी कि गहरी खाइयों को देखते हुए सुरक्षात्मक फेंसिंग लगवाने के लिये 3 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा
लाना कसार में स्वास्थ्य उप केंद्र का शुभारंभ और भुरेश्वर मंदिर के पास नेचर पार्क का किया शिलान्यास
समाचार दृष्टि ब्यूरो/सराहां


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने सिविल अस्पताल सराहन में लगे सोलर लाइट व सोलर गीजर, 123.53 लाख की लागत से बना भुरेश्वर महादेव संपर्क मार्ग , उप तहसील भवन नारग और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटला भरोग के 4 कमरों का लोकार्पण किया।
सुरेश कश्यप ने लाना कसार में स्वास्थ्य उप केंद्र का भी शुभारंभ किया और भुरेश्वर मंदिर के पास नेचर पार्क का शिलान्यास किया।

कश्यप ने कहा कि जयराम सरकार सिरमौर के समग्र विकास में उत्कृष्ट कार्य कर रही है। सिरमौर ने विकास के मामले में तेजी से वृद्धि देखी है और इसका कारण यह है कि हिमाचल में हमारी एक उत्तरदायी सरकार है। भाजपा नेता स्थानीय जनता की जरूरतों से वाकिफ हैं।

हमारे जनप्रतिनिधि आम जनता के पूर्ण संपर्क में हैं और भाजपा आत्मानिर्भर भारत के निर्माण के लिए “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास” के आदर्शों के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार समाज के गरीब और हाशिए के वर्गों के समग्र कल्याण के लिए विभिन्न कार्यक्रमों और योजनाओं के माध्यम से देश के सभी नागरिकों के लिए बुनियादी आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है।

कांग्रेस पार्टी केवल नकारात्मक प्रचार में विश्वास करती है, यही एकमात्र कारण है कि वे सरकार के प्रदर्शन पर निराधार आरोप लगा रही हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक विभाजित सदन है और यह सिरमौर में भी देखा गया जहां वे अपने नेतृत्व पर फैसला नहीं कर सके।
इस मौके पर विधायक रीना कश्यप, चेयरमैन बलदेव भंडारी और मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र नेहरू भी उपस्थित रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here