प्रदेश सरकार का बजट गरीबी और बेरोजगारी को ओर बढ़ाने वाला बजट, सरकार लगभग 65 हज़ार करोड़ के चुकी कर्ज
पच्छाद से सांसद व प्रदेश अध्यक्ष होने के वाबजूद भी विकास को लगा ग्रहण

समाचार दृष्टि/सराहां

भाजपा सरकार द्वारा जो बजट पेश किया गया है यह बजट न ही महंगाई न बेरोजगारी को कम करेगा बल्कि यह बजट महंगाई व बेरोजगारी को ज्यादा बढ़ाएगा क्योंकि प्रदेश सरकार अब तक लगभग 65 हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी है। यह बात
प्रदेश कांग्रेश उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने सराहां में पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा कर्ज पर कर्ज लेकर प्रदेश की जनता पर बोझ लादा जा रहा है। मुसाफिर ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा जो घोषणाएं की जा रही वह पूरी नहीं की जा रही है जिस कारण प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण सस्ता राशन भी गरीबों को बाजार में मिलने वाले सामान के बराबर मिल रहा है। मुसाफिर ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा पिछले बजट में भी तीस हजार नौकरियां देने का बजट में प्रावधान किया था और इस बार भी तीस हजार नौकरियां देने का बजट में प्रावधान किया है परंतु वह जानना चाहते हैं कि पिछली तीस हजार नौकरियां किस किस विभाग में दी गई है। मुसाफिर ने कहा कि यह मात्र कोरी घोषणा ही साबित हुईं है।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में प्रतिदिन सरकार की नाकामियों को लेकर आंदोलन हो रहे है। अपनी मांगे रखने वालों के खिलाफ झूठे मामले बनाए जा रहे हैं। सरकार लाठीचार्ज कर रही हैं। मांगे रखने वाले लोगो को सजा के तौर पर तबादले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये पब्लिक है सब जानती है जिसका हिसाब आने वाले विधानसभा चुनाव में अवश्य देगी।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बेली राम शर्मा,पूर्ण ठाकुर, उषा तोमर, मोहनी ठाकुर, ज्ञान गौतम, राजेंद्र शर्मा, धर्म सिंह ठाकुर, राजेश ठाकुर व भूपेंद्र सिंह मौजूद थे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here