जिला सिरमौर के पुरुषों के लिए सैंटर हिमालयन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कालाअंब व महिलाओं के लिए डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में लिखित परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं

समाचार दृष्टि ब्यूरो/ नाहन

हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा स्वीकृत जिला सिरमौर में पुलिस कॉन्स्टेबल के 103 पदों के लिए लिखित परीक्षा 27 मार्च को होगी। यह परीक्षा जिला सिरमौर के नाहन व कालाअंब में आयोजित की जाएगी।

जिला सिरमौर में महिला व पुरुष तथा सिपाही चालक की भर्ती 19 दिसंबर से 30 दिसंबर 2021 तक नाहन के चंबा ग्राउंड में आयोजित की गई थी। 103 पदों के लिए 6557 युवक-युवतियों ने ग्राउंड टेस्ट पास किया है जिसमें से लड़कों के 72 पद, लड़कियों के 24 तथा ड्राइवरों के 7 पद भरे जाने हैं। इसके अतिरिक्त 10 पद पिछले लंबे समय से रिक्त चल रहे थे, यह पद भी भरे जाएंगे। जिसके लिए 4794 लड़कों तथा 1763 लड़कियों को लिखित परीक्षा के लिए सोमवार को रोल नंबर जारी कर दिए जाएंगे।

जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने बताया कि कॉन्स्टेबल पद के लिए ग्राउंड टेस्ट पास करने वाले अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 27 मार्च को ही होगी। जिला सिरमौर के पुरुषों के लिए सैंटर हिमालयन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कालाअंब व महिलाओं के लिए डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन में लिखित परीक्षा केंद्र बनाए गए है।

ग्राउंड पास किए गए सभी अभ्यार्थियों के एडमिट कार्ड रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर 21 मार्च के बाद भेजे जाएंगे। लिखित परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड, फोटो आईडी व कार्ड बोर्ड साथ लाना होगा। साथ ही विस्तृत दिशानिर्देश एडमिट कार्ड पर उपलब्ध होंगे।

बता दें कि दिसंबर माह में यह लिखित परीक्षा कोविड-19 के कारण पोस्टपोन की गई थी। जिसे कि अब 27 मार्च को आयोजित किया जा रहा है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here