एक ही परिवार के लोग अपने दादा की तेरहवीं में टिम्बी से गंगटोली अपने गांव जा रहे थे, हादसे में चार अन्य घायल
घर पर छाया मातम, टिम्बी से दो किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार

समाचार दृष्टि ब्यूरो /नाहन

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब शिलाई गुम्मा नेशनल हाईवे 707 पर अश्यारी- टिम्बी के पास एक कार के गहरी खाई में गिरने से 15 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब- शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर अश्यारी टिम्बी के पास एक सड़क हादसा उस समय पेश जब एक ही परिवार के लोग एचपी 85-9010 कार में सवार होकर अपने दादा की तेरहवीं में टिम्बी से गंगटोली अपने गांव जा रहे थे।

टिम्बी से दो किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार के गहरी खाई में गिरने की आवाज़ सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए तथा घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने अंशिका उर्फ अंशु (15) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली को मृत घोषित कर दिया। जबकि सचिन (17) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गंगटोली, मंजू (19) पुत्री कुंदन सिंह निवासी गंगटोली व यशपाल (19) पुत्र चमेल सिंह निवासी गंगटोली व ड्राइवर कमलेश कुमार (38) निवासी पोका गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बता दें कि मृतक युवती के दादा का कुछ दिन पहले निधन हुआ है। मंगलवार को दादा की तेरहवीं थी और सभी लोग टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही शिलाई पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने बताया की कार के गहरी खाई में गिरने से एक युवती की मौत हो गई है। जबकि चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here