किसी बात को लेकर हुई एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं में भारी झड़प व मारपीट, मामला दर्ज

समाचार दृष्टि ब्यूरो / नाहन

डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र संगठन के दो गुटों में खुनी झड़प हुई। बुधवार दोपहर को हुए इस झगडे में एसएफआई व एबीवीपी के गुटों में मारपीट हुई।

बताया जा रहा है कि झड़प का असली कारण कॉलेज में बाहरी तत्व को बुलाए जाने का हैं। एबीवीपी का आरोप है कि कॉलेज में भारी तत्व एसएफआई के द्वारा बुलाए गए। जबकि एसएफआई के कार्यकर्ता कह रहे हैं कि बाहरी लोगों को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने बुलाया है।

बता दें कि इन दिनों कॉलेज में एडमिशन चली हुई हैं एबीवीपी व एसएफआई द्वारा गाइडेंस ब्यूरो भी लगाए गए हैं। दोनों संगठन छात्रों को अपने अपने संगठन में जुड़ने के लिए बैठके भी चल रही हैं। इसी दौरान बुधवार दोपहर को एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ताओं में भारी झड़प व मारपीट हुई जिसमें 2 छात्र घायल हुए हैं।

घायल छात्रों को कॉलेज के प्रोफेसरों ने अस्पताल पहुंचाया। कालेज प्रशासन द्वारा छात्र संगठनों में हुई मारपीट व झगड़े की जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय की प्रधानाचार्य रीना राठौर ने बताया कि एसएफआई व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। जिसकी जानकारी नाहन पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया गया। वही नाहन पुलिस थाना सदर के प्रभारी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि कॉलेज में दो गुटों में मारपीट की जानकारी मिली हैं। उन्होंने बताया कि आईओ को कॉलेज में जांच के लिए भेजा गया है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here