उर्जा मंत्री ने कहा सोहन सिंह की शहादत क्षेत्र और पूरे देश के लिए गर्व की बात है, शहीद परिवार को हर संभव सहायता देने का दिया आश्वासन

समाचार दृष्टि ब्यूरो /नाहन

पावंटा विधानसभा क्षेत्र के मानपुर देवड़ा स्थित अमर शहीद सोहन सिंह के पैतृक गांव में उर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने आज शहीद स्थल पर पत्नी रजनी देवी व माता रुकमणी सहित भूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा साहिब, शिलाई क्षेत्र के अध्यक्ष करनैल सिंह की उपस्थिति में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर पुष्पांजलि अर्पित की। उपस्थित लोगों ने भारत माता की जय व शहीद सोहन सिंह अमर रहे के नारे लगाए।

इस मौके पर उर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहां की देश के लिए शहीद होना गौरव की बात है। सोहन सिंह की शहादत क्षेत्र और पूरे देश के लिए गर्व की बात है उन्होंने शहीद परिवार को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी नौजवानों से राष्ट्र के प्रति समर्पित होकर काम करने की अपील की एवं देश के लिए हमेशा मर मिटने के लिए तैयार रहने की बात की।

भूतपूर्व सैनिक सगंठन पांवटा साहिब व शिलाई क्षेत्र के अध्यक्ष करनैल सिंह ने शहीद सोहन सिंह के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहां की शहीद सिपाही सोहन सिंह 6वीं डोगरा रेजीमेंट मे तैनात थे। 2015 में ऑपरेशन राइनो के अंतर्गत ऑपरेशन इफाजत -1 के तहत मणिपुर में तैनात थे, 04 जून 2015 को सिपाही सोहन सिंह वीरगति को प्राप्त हुए।

इस मौके पर उपाध्यक्ष जिला परिषद अन्जना, उपाध्यक्ष भूतपूर्व सैनिक सगंठन पांवटा साहिब व शिलाई क्षेत्र के सवर्णजीत, सह-सचिव गुरदीप, कोषाध्यक्ष तरुण गुरंग, मिडिया प्रभारी दिपू ठुंडू व नरेश कुमार, वरिष्ठ सदस्य नारायण बीरसांटा, निर्मल सिंह, चमेल नेगी, दीपचंद, विजेंदर, सतीश, जगदीश, मामचंद, सुरेन्द्र, दिपक, कपिल जगत सिंह, सुरेश कुमार और स्थानीय गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here