भीषण सड़क हादसे में प्राइवेट बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से स्कूली बच्चों समेत 16 की मौत, शैंशर से औट जा रही बस में 45 लोग थे सवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घटना पर दुःख जताया है और सभी की कुशलता की कि कामना

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग व पुलिस ने शुरू किया बचाव कार्य, 200 मीटर खाई में लुढ़की बस

समाचार दृष्टि ब्यूरो/कुल्लू

हिमाचल के कुल्लू में आज एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। कुल्लू जिला में सुबह करीब 8.45 बजे एक प्राइवेट बस हादसे का शिकार हो गई। बस में 45 यात्री सवार थे। इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने आसपास के लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया।

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के सैंज के शैंशर में एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बस जांगला गांव से करीब 200 मीटर नीचे गिरी है। हादसे में हादसे में 16 लोगों की मौत का समाचार है। मृतकों में स्कूली बच्चे भी शामिल है। वहीं तीन लोग घायल भी हुए हैं। घायलों में बस के चालक और परिचालक के अलावा एक यात्री शामिल है।

बताया जा रहा है कि शव बस के अंदर फंसे हुए हैं। हादसा सोमवार की सुबह करीब 8:45 बजे हुआ। बस शैंशर से औट जा रही थी। बस में कुल 45 लोग सवार थे।

उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने घटना की पुष्टि की है। अभी तक 16 लोगों की मौत का समाचार है। तीन लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here