बोले जनता से माफी मांगे केजरीवाल और बैठक में लिए गए निर्णय तुरंत ले वापिस

समाचार दृष्टि ब्यूरो/शिमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने जारी एक प्रैस बयान में कहा कि एक पड़ोसी राज्य के मुख्यमंत्री ने किसी दूसरे राज्य के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें निर्देश जारी किए जोकि पूरी तरह से असंवैधानिक हैं। उन्होनें कहा कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब प्रदेश के अधिकारियों को दिल्ली बुलाकर उनकी बैठक ली और उन्हें निर्देश जारी किए और इस बैठक में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अनुपस्थित थे।

उन्होनें हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि क्या ऐसी घटना कभी देश में हुई है ? क्या आम आदमी पार्टी देश में ऐसा ट्रेंड सैट करना चाहती है जिससे संविधान की धज्जियां उड़े और ऐसा निंदनीय काम आम आदमी पार्टी के प्रमुख ने किया है। ऐसे कृत्य के लिए अरविंद केजरीवाल को पंजाब की जनता से माफी मांगनी चाहिए और वो सभी निर्देश जो उन्होनें अधिकारियों को दिए है, तुरंत निरस्त करने चाहिए।

अविनाश राय खन्ना ने अधिकारियों से भी अपील की है कि वे भी इन आदेशों का न माने क्योंकि उन्होनें भी संविधान की रक्षा की कसम खाई है और कोई ऐसा काम न करें जिससे लगे कि पंजाब एक छोटा राज्य हो गया है। पंजाब एक स्वाभिमानी राज्य है, पंजाब के लोग सर्वांगीण लोग हैं इसलिए कोई ऐसा काम न करें जिससे पंजाब के सम्मान को ठेस पहुंचे।
उन्होनें कहा कि अरविंद केजरीवाल ने यह घोर निंदनीय काम किया है जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here