पझौता व देवठी-मझगॉव के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर शीर्ष नेतृत्व पर अनदेखी का लगाया आरोप

समाचार दृष्टि/राजगढ

उपमण्डल राजगढ़ के पझौता व देवठी-मझगॉव के भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक पच्छाद मण्डल उपाध्यक्ष सुरेश वर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आईटीआई राजगढ़ की संस्थान प्रबंधन कमेटी में जिला परिषद वार्ड देवठी-मझगांव के भाजपा कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर लगाते हुए कहा गया कि संगठन में इस तरह का भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए।

बैठक में मुख्यमंत्री के पझौता आगमन पर भी चर्चा की गई। पिछले दिनों पझौता व रासुमान्दर के कुछ कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने शिमला गए थे और उन्हें पझौता में आने का निमन्त्रण पत्र दिया था। जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया और अप्रैल माह में पझौता में आने की बात कही है। उनके यहाँ आने की सूचना से देवठी-मझगॉव वार्ड के सभी लोगों में खुशी की लहर दौड गई है।

बैठक में विकास कार्यों व अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई। जिसमें गिरीपुल- सनौरा से छैला सड़क को डबल-लेन बनाया जाने, नोैहरी उपतहसील को तहसील बनाए जाने, रासुमान्दर के भडोली में या आस -पास किसी भी सरकारी बैंक की शाखा खोली जाने, गलोग सड़क को नोणी -पुलवाहल में जोडा़ जाने, नेरीपुल से पुलवाहल सड़क को चौडा़ किया करने व ऐंन्टीहेल गन और पैण या टपरौली से चूड़धार के लिए रोपवे का निर्माण करने की मांग की गई।

https://samachardrishti.com/wp-content/uploads/2022/04/Azadi-ka-Amrit-Mahotsav_Strip_300dpi-scaled.jpg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here